Browse faster in app
ADDED TO CART SUCCESSFULLY GO TO CART
  • Home arrow

  • Baby Care arrow

  • Mera baby 13 sep ko 6 month ka ho jayega mgr jb mai use let ke feed karati hi to bs 5 se 10 mint feed karta hai ur wahi jb mai use god me leke karati to 20.se 30 mint feed karta h. Kya karu arrow

Baby Care

1 hour ago

Mother of 5 Months Old Baby

Q: Mera baby 13 sep ko 6 month ka ho jayega mgr jb mai use let ke feed karati hi to bs 5 se 10 mint feed karta hai ur wahi jb mai use god me leke karati to 20.se 30 mint feed karta h. Kya karu

20Answer
Share
O
Mother of 5 Months Old Baby
42 followers. Follow
A: ❤️... See more
I
Mother of 3 Months Old Baby
36 followers. Follow
A: Ap unki bato par dhyan mt diya karo kyuki aap baby ki mother ho aapko to tenshn hogi hi aapke baby ki ... See more

Read More Answers (18)

arrow

Ask your question about baby care

Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App

Related Questions

  • hello mylo mummy's.. aap logo ko sunkr azeeb lg skta h, but main bdi mushkil me hun.. maine baby ko jbse feeding start kiya h tbse mera baby gems se mere nipple cut kr deta h, mene jb ghr m btaya to sabne bola ki nipple starting m fat te hain us wjh se pain hota h, but mere nipples me gems ke nishaan bn gye the roj feeding kra kra kr, mere aansu bhi nikl jate the.. fir mene dr. ko dikhaya to dr. ne bola ki ye gems se hi cut kiya h aapke baby ne, kisi kisi baby ke gems hard hote hain... fir mene baby ko bottle se fm dena start kiya aur kbhi main apna deti thi.. pr dard ki wjh se main apna milk nhi de pati thi.. fir maine nipple shield try kiya, but wo itna soft tha ki uske andr se bhi baby mera nipple cut kr raha tha.. then mene bottle ka nipple apne breast m lgane dena start kiya, but usse bhi kbhi kbhi hi pita h... aur mene ye bhi suna h ki bottle ka nipple se jb baby breast milk such krte hain to unhe jyada takat lgti h aur muh ke uprr ke tale m baby ko pain b hota h jisse baby baad me naak se bolne lgte hain.. pta nhin ye baat kitni shi h ya nhin...but mujhe bht rona aata h ki mera milk hone k baad b main apne baby ko feed nhi kra pa rhi hun... koi solution ho to please btayiye.... please help me.. ?????

    arrow
  • Hello mommies..... Mere baby ko me feeding k liye leti hu but wo le hi nhi raha .... Me usko starting me shield use kr k feed kar rahi thi but wo suck hi nahi karta jada usko shield me press kar k nikal k dena padta fir wo pita tha .. 4-5 din ka huaa tab to bilkul nhi peeya 1 din ...mere breast hard ho gaye the to mene pump kar k nikala aur bottle se pilaya to usne achhese piya ... Abhi 11 days ka hai baby ... Aabhi b muze wahi karna padta hai pump karo then usko pilao ... Beech beech me try karti hu shiled se to wo peeta hai but bahot slow 2-2:30 hours leke baithi hu usko me pilate but full hi nahi hota ... Finally mene usko fm pilaya ...me b jada time nahi baith sakti ....kya karu kuch samaj nahi aata ... Muze aaj meri dr boli ki pump se milk kam hone lagta hai, kya yeh sach hai??... Meri dr ka muze kuch aisa experience aaya ki muze bharosa karne ka man nahi karta.... Paise k liye kuch b bolegi yeh dr aisa kiya hai .... Abhi wo chahte hai ki me lactation k liye pay karu aur training luu... Plz muze koi bataye pump safe hai ya nahi???

    arrow
  • Mera baby shaam ko cluster feeding karta hai har ek ghante mai.jaise ki sham 6 bje fir 7,8, 9 aur 10bje feed ro roke demand karta hai distract nhi hota..uske baad 10-11bje so jata hai to bilkul bhi feed ke liye rota nahi..mai alarm lagake feed karati hu..but kabhi kabhi cluster feeding se mai bahut jyada thak jati hu to alarm lagake bhi nind nahi khulti..Mom meri hamare paas soti hai to wo bhi uthati hai pr mai ha bus thodi der bolke so jati hu.5-6hrs ke baad neend khulti hai..baby ka pet to thoda bhara sa hi dikhta hai but mujhe bahut jyada guilty lagta hai.Pee count normal rehta hai.subah diaper wet dikhta hai pura..Mai kya karu kuch samajh nahi aata..cluster feed chudhwaake regularly feed kaise karu.Baby weight gain bhi nahi ho raha jyada..sirf raat mai problem hai..din mai baby regular 3hrs ke interval mai feed karta hai

    arrow

Posted In

Baby Care

4347282 Posts

foot top wavefoot down wave

AWARDS AND RECOGNITION

Awards

Mylo wins Forbes D2C Disruptor award

Awards

Mylo wins The Economic Times Promising Brands 2022

AS SEEN IN

Mylo featured on Business World
Mylo featured on CNBC
Mylo featured on Financial express
Mylo featured on The Economics Times
Mylo featured on Business Today
Mylo featured on Business World
Mylo featured on CNBC
Mylo featured on Financial express
Mylo featured on The Economics Times
Mylo featured on Business Today
Mylo featured on TOI
Mylo featured on inc42
Mylo featured on Business Standard
Mylo featured on YourStory
Mylo featured on ANI
Mylo Logo

Start Exploring

wavewave
About Us
Mylo_logo
At Mylo, we help young parents raise happy and healthy families with our innovative new-age solutions:
  • Mylo Care: Effective and science-backed personal care and wellness solutions for a joyful you.
  • Mylo Baby: Science-backed, gentle and effective personal care & hygiene range for your little one.
  • Mylo Community: Trusted and empathetic community of 10mn+ parents and experts.