Browse faster in app
ADDED TO CART SUCCESSFULLY GO TO CART
  • Home arrow

  • Baby Care arrow

  • Mai breast feeding krvati hu mere aik side breast me bht sharp pain ho rhi hai 2,3 din se isi side se baby feed jyada leta hai kya yeh normal hai koi darne ki baat toh nhi arrow

Baby Care

1 hour ago

Mother of 2 Months Old Baby

Q: Mai breast feeding krvati hu mere aik side breast me bht sharp pain ho rhi hai 2,3 din se isi side se baby feed jyada leta hai kya yeh normal hai koi darne ki baat toh nhi

3Answer
Share
D
40 weeks pregnant
15 followers. Follow
A: Pain is fixed by correcting the latch and, where needed, treating conditions like thrush or ******itis. Where nutrition plays a supporting role is afterward: if pain has made feeding difficult and reduced how well the breast is drained, your supply can dip, and once the cause is sorted, frequent feeding rebuilds it.... See more
L
10 weeks pregnant
17 followers. Follow
A: Mara 3 moth chal rah ha par is ma 2 moth dikha raha ha asa q... See more

Read More Answers (1)

arrow

Ask your question about baby care

Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App

Related Questions

  • Hello mommies, Abhi mera baby 6 days ka h..muje feeding karane m bohot pain hora h..mere nipples bohot pain hore h..esa lg ra h..Jese kat gae ho..or milk itna zyada aata h or baby pita km h..toh breast m bohot pain h..din bhar milk ese hi behta rehta h.plz suggest me.

    arrow
  • Hlo kya koi bta skta hai k agar doodh kadhwa aye to koi problem ho skti hai kya???meri delivery ko 23 din huye hain main breast feeding nhi kra rahi kyuki mera baby nhi rha lekin husband ne btaya mujhe kya koi darne wali baat to nhi??????

    arrow
  • hello mylo mummy's.. aap logo ko sunkr azeeb lg skta h, but main bdi mushkil me hun.. maine baby ko jbse feeding start kiya h tbse mera baby gems se mere nipple cut kr deta h, mene jb ghr m btaya to sabne bola ki nipple starting m fat te hain us wjh se pain hota h, but mere nipples me gems ke nishaan bn gye the roj feeding kra kra kr, mere aansu bhi nikl jate the.. fir mene dr. ko dikhaya to dr. ne bola ki ye gems se hi cut kiya h aapke baby ne, kisi kisi baby ke gems hard hote hain... fir mene baby ko bottle se fm dena start kiya aur kbhi main apna deti thi.. pr dard ki wjh se main apna milk nhi de pati thi.. fir maine nipple shield try kiya, but wo itna soft tha ki uske andr se bhi baby mera nipple cut kr raha tha.. then mene bottle ka nipple apne breast m lgane dena start kiya, but usse bhi kbhi kbhi hi pita h... aur mene ye bhi suna h ki bottle ka nipple se jb baby breast milk such krte hain to unhe jyada takat lgti h aur muh ke uprr ke tale m baby ko pain b hota h jisse baby baad me naak se bolne lgte hain.. pta nhin ye baat kitni shi h ya nhin...but mujhe bht rona aata h ki mera milk hone k baad b main apne baby ko feed nhi kra pa rhi hun... koi solution ho to please btayiye.... please help me.. ?????

    arrow

Posted In

Baby Care

4355895 Posts

foot top wavefoot down wave

AWARDS AND RECOGNITION

Awards

Mylo wins Forbes D2C Disruptor award

Awards

Mylo wins The Economic Times Promising Brands 2022

AS SEEN IN

Mylo featured on Business World
Mylo featured on CNBC
Mylo featured on Financial express
Mylo featured on The Economics Times
Mylo featured on Business Today
Mylo featured on Business World
Mylo featured on CNBC
Mylo featured on Financial express
Mylo featured on The Economics Times
Mylo featured on Business Today
Mylo featured on TOI
Mylo featured on inc42
Mylo featured on Business Standard
Mylo featured on YourStory
Mylo featured on ANI
Mylo Logo

Start Exploring

wavewave
About Us
Mylo_logo
At Mylo, we help young parents raise happy and healthy families with our innovative new-age solutions:
  • Mylo Care: Effective and science-backed personal care and wellness solutions for a joyful you.
  • Mylo Baby: Science-backed, gentle and effective personal care & hygiene range for your little one.
  • Mylo Community: Trusted and empathetic community of 10mn+ parents and experts.