Mera period 7march ko tha , mein physical relation mey 18 se aai , baad mey mujhe pet mey halki si pain ho rhi thi left se kuch dino baad , bloating b Hui , but Aaj blood jaisa aaya vagina se light reddish brown ka but subah aaya uske baad bandh b ho gya ..iska kya matlab hua ? Mere period ka cycle 30 days hai
Getting Pregnant
3 years ago
Asked when trying to conceive
Q: Mera period 7march ko tha , mein physical relation mey 18 se aai , baad mey mujhe pet mey halki si pain ho rhi thi left se kuch dino baad , bloating b Hui , but Aaj blood jaisa aaya vagina se light reddish brown ka but subah aaya uske baad bandh b ho gya ..iska kya matlab hua ? Mere period ka cycle 30 days hai
14Answer
Share
Most Helpful
M
trying to conceive
32 followers. Follow
A: @vamika619 nhi sis. Period miss huye to hi karungi... See more