Hlw mommies meri beti ko 1yr 4month chal rahi hai pata nehi wo kabhi kahbi itna roti hai zyada tar raat ko... Or kabhi kabhi dono per ko aise cross kr k rakhti hai... Dr bol rahe hai e normal hai thik ho jayegi slowly slowly.. Lekin me use aise dekh kr pareshan ho rahi hun...
Parenting
3 years ago
Asked when Mother of 1 Year Old Baby
Q: Hlw mommies meri beti ko 1yr 4month chal rahi hai pata nehi wo kabhi kahbi itna roti hai zyada tar raat ko... Or kabhi kabhi dono per ko aise cross kr k rakhti hai... Dr bol rahe hai e normal hai thik ho jayegi slowly slowly.. Lekin me use aise dekh kr pareshan ho rahi hun...
5Answer
Share
Most Helpful
Y
Mother of 3 Years Old Baby
10 followers. Follow
A: Baby crawl ya khelta jyada hai to raat mai pairo ki maalish kare dear... See more
A: @p haan. Meri mom bhi bolti hai ,ye sare din bhagte rehti hai, pairo me dard hota hoga.
Main bhi abhi daily malish karti hu raat me.
@subhasmita46 aap ye bhi check karo ki baby ko pet dard toh nahi ho raha ya koi aur discomfort like thand ya garmi.... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
Mera satavan month chalu ho gaya hai kya khana hai bataiye
Hello mommas ! In my second trimester and having frequent urination … got urine culture done but all reports are fine… do you all also have frequent bathroom trips ? And how frequent ?
Hi, i'm 21 week pregnant and I m facing white liquid discharge. Is it normal ? Please give situation please
Lactomamma powder ke side effect to nahi hai
Mai breast feeding krvati hu mere aik side breast me bht sharp pain ho rhi hai 2,3 din se isi side se baby feed jyada leta hai kya yeh normal hai koi darne ki baat toh nhi