Hii frends mere baby ko vaccine lga hai 1.5 mnth ka kal painless wala use bohot pain tha to pracitamol drop diya but aj samko use fever aaya hai kya ye normal hai.
Baby Care
3 years ago
Asked when Mother of 1 Month Old Baby
Q: Hii frends mere baby ko vaccine lga hai 1.5 mnth ka kal painless wala use bohot pain tha to pracitamol drop diya but aj samko use fever aaya hai kya ye normal hai.
9Answer
Share
Most Helpful
E
Mother of 3 Years Old Baby
2 followers. Follow
A: Normal hai 48hrs vaccine ka effect rahi ta hai... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
I have pain on my inner thigh
Pregnancy ke last dino me bp thoda high aa jaye to kese control kre hmesha 120-80 rehta tha but 38 week start h abhi 140-90 aa rha h
Meri baby ko kal tika dilaya to usko pain hota hoga na me kya kru ki usko pain relief ho or Mera breast ki size ak bada or ak Chhota hai it's normal?
Mera baby 13 sep ko 6 month ka ho jayega mgr jb mai use let ke feed karati hi to bs 5 se 10 mint feed karta hai ur wahi jb mai use god me leke karati to 20.se 30 mint feed karta h. Kya karu
Pregnancy ke konse month me mother aur baby ka weight badta h mera weight gain nhi ho rah h