Hlw mommies meri beti ko 1yr 4month chal rahi hai pata nehi wo kabhi kahbi itna roti hai zyada tar raat ko... Or kabhi kabhi dono per ko aise cross kr k rakhti hai... Dr bol rahe hai e normal hai thik ho jayegi slowly slowly.. Lekin me use aise dekh kr pareshan ho rahi hun...
Parenting
3 years ago
Asked when Mother of 1 Year Old Baby
Q: Hlw mommies meri beti ko 1yr 4month chal rahi hai pata nehi wo kabhi kahbi itna roti hai zyada tar raat ko... Or kabhi kabhi dono per ko aise cross kr k rakhti hai... Dr bol rahe hai e normal hai thik ho jayegi slowly slowly.. Lekin me use aise dekh kr pareshan ho rahi hun...
5Answer
Share
Most Helpful
Y
Mother of 3 Years Old Baby
10 followers. Follow
A: Baby crawl ya khelta jyada hai to raat mai pairo ki maalish kare dear... See more
A: @p haan. Meri mom bhi bolti hai ,ye sare din bhagte rehti hai, pairo me dard hota hoga.
Main bhi abhi daily malish karti hu raat me.
@subhasmita46 aap ye bhi check karo ki baby ko pet dard toh nahi ho raha ya koi aur discomfort like thand ya garmi.... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
Hlo mi one month 2week ki pregnancy hai ji diabetes hai .mujhe baby ko koi problem to nahi hogi
Mera baby 13 sep ko 6 month ka ho jayega mgr jb mai use let ke feed karati hi to bs 5 se 10 mint feed karta hai ur wahi jb mai use god me leke karati to 20.se 30 mint feed karta h. Kya karu
Pregnancy ke konse month me mother aur baby ka weight badta h mera weight gain nhi ho rah h
Day me kitni baar malish kare 3 manth baby
Mere pet me dono trf dard ho raha hai aisa kyun ho Raha hai