Hello friends... LMP 6th march. Till date no periods. Halaki meri periods irregular hi hain.. Lekin 2 din se pet me dard hai aur white discharge ho raha hai...aur aaj kal mere panjo / talwon me bohot dard rahta hai aur rat me halka temperature bhi high lagta hai... Is it an early sign of pregnancy?
Getting Pregnant
3 years ago
Asked when trying to conceive
Q: Hello friends... LMP 6th march. Till date no periods. Halaki meri periods irregular hi hain.. Lekin 2 din se pet me dard hai aur white discharge ho raha hai...aur aaj kal mere panjo / talwon me bohot dard rahta hai aur rat me halka temperature bhi high lagta hai... Is it an early sign of pregnancy?
6Answer
Share
Most Helpful
V
Mother of 7 Years Old Baby
13 followers. Follow
A: Lmp date miss hone par after 10 days test kijia ... See more
Get expert answers within 5 minutes for FREE only on Mylo App
Related Questions
Hlo mi one month 2week ki pregnancy hai ji diabetes hai .mujhe baby ko koi problem to nahi hogi
Mera baby 13 sep ko 6 month ka ho jayega mgr jb mai use let ke feed karati hi to bs 5 se 10 mint feed karta hai ur wahi jb mai use god me leke karati to 20.se 30 mint feed karta h. Kya karu
Pregnancy ke konse month me mother aur baby ka weight badta h mera weight gain nhi ho rah h
Day me kitni baar malish kare 3 manth baby
Mere pet me dono trf dard ho raha hai aisa kyun ho Raha hai